‘आखिर सैफ ने ड्राईवर से क्यूँ कहा, गाड़ी रिवर्स ले वरना पड़ेगी एक’

6:19 pm Published by:-Hindi News

काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट के सामने पेश होने के लिए आरोपी एक्टर सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेन्द्रे बुधवार जोधपुर पहुंचे. इस दौरान जोधपुर एयरपोर्ट के बाहर का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, बुधवार को जैसे ही वो जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे पत्रकारों ने सवालों की बौछार के साथ उनकी कार को घेर लिया. जिसके बाद सैफ ने अपने ड्राइवर से गुस्साते हुए कहा,शीशा ऊपर करो और रिवर्स कर लो वरना पड़ेगी एक.सैफ की ये बात कैमरे में कैद हो गई.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि सैफ अली खान ड्राइवर से कह रहें है कि शीशा नीचे करो और रिवर्स लो वरना पड़ेगी एक.

गुरुवार को जोधपुर शहर से सटे कांकाणी गांव की सरहद में बीस साल पहले दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में जोधपुर कोर्ट का फैसला आने वाला है. जल्द ही सलमान अपने वकीलों और नजदीकी रिश्तेदारों के साथ विशेष विमान से शाम तक जोधपुर पहुंचेंगे.

बता दें कि सैफ जल्द ही फिल्म ‘बाजार’ में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म का ट्रेलर और टीजर वीडियो अब तक रिलीज नहीं किया गया है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें