zinta and salman

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में गुरुवार को 5 साल जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई है. साथ ही अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया है.

सजा का ऐलान होते ही उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया. जिसके बाद उनकी रात जोधपुर सेंट्रल जेल में गुजरी. आज भी जमानत न मिलने की वजह से उन्हें जेल में रहना पड़ सकता है. उनकी जमानत याचिका पर कल सुनवाई होगी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सलमान खान से मिलने अचानक आज जोधपुर सेंट्रल जेल पहुंची. प्रीति यहां सफेद रंग की टोपी लगाए पहुंची और मीडिया से अपना चेहरा छुपाती नजर आईं. उनकी गाड़ी में कागज लगे हुए थे और उनकी झलक सामने नहीं आई.

इस दौरान दोनों के बीच जोधपुर सेंट्रल जेल में काफी देर तक बातचीत हुई जिसके बाद प्रीति वहां से निकल गईं. प्रीति जिंटा दोपहर करीब 12.05 बजे एयरपोर्ट से सीधे सेंट्रल जेल पहुंची. जेल में गेट पर ना तो प्रीति जिंटा से हस्ताक्षर करवाए गए और ना ही उनकी कोई जांच की गई.

बताया जा रहा है कि प्रीति के साथ एएसपी स्तर का एक अधिकारी भी मौजूद रहा है. इससे पहले सुबह सलमान के बॉडीगार्ड और दोस्त भी उनसे मिलकर आए थे.

Loading...