Wednesday, May 25, 2022

सलमान के घर हथियार लेकर घुसी लड़की, खुद को बताया पत्नी, दी आत्महत्या की धमकी

- Advertisement -

सलमान खान की फैन फॉलोइंग किसी से भी नहीं छुपी है. उनके फैन में लड़के जितने दीवाने हैं, उतनी ही लड़कियां भी दीवानी है. हाल ही में एक फीमेल फैन ने सलमान से मिलने के लिए जो तरीका अपनाया. उसने सलमान को भी हिला के रख दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, इस हफ्ते की शुरुआत में एक महिला सलमान के अपार्टमेंट धारदार हथियार लेकर पहुँच गई. इस दौरान उसने रोकने या मना करने की स्थिति में आत्महत्या करने तक की धमकी भी दे डाली. इस दौरान किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को कॉल ना करते हुए फायर ब्रिगेड को कॉल कर दिया.

जिसके बाद फायर ब्रिगेड लड़की को बाहर ले जाने में सफल रही. वो चिल्ला रही थी कि सलमान खान मेरे पति हैं. वो बहुत आक्रामक थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान सलमान घर पर नहीं थे. वह अबू धाबी में आने वाली फिल्म रेस-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं.

घटना को लेकर बांद्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर ने बताया कि इस मामले में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है. बताया जा रहा है कि कुछ हफ्ते पहले कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोगों ने एक और अज्ञात शख्स को देखा था. लोगों ने कम्पाउंड के टॉयलेट में शख्स को देखा था. वो सिक्योरिटी को धोखा देकर अंदर आने में सफल रहा था.

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर अक्सर की फैंस की भीड़ जमा रहती है. सलमान भी जब घर से बाहर आते हैं, तो अपने फैंस से मिलते हैं.

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles