Thursday, May 19, 2022

PNB घोटाले पर बोले एजाज खान – ‘बाबर को लुटेरा कहने वाले मोदी और माल्‍या पर चुप’

- Advertisement -

पंजाब नेशनल बैंक( पीएनबी) में 12 हजार करोड़ का घोटाला के आरोपी हीरा व्यापारी नीरव मोदी के विदेश फरार होने को लेकर बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान ने आरएसएस और बीजेपी पर बड़ा हमला किया है.

उन्होंने बाबर को लुटेरा कहने पर तंज कसते हुए कहा कि बाबर ने विदेशी होते हुए भारत को लुटा और फिर इसी माल को देशनिर्माण में लगाया जबकि नीरव मोदी और माल्या भारतीय होने के बावजूद देश का खजाना लूटकर फरार हो गए. लेकिन कोई इन्हें देशद्रोही नहीं कह रहा है.

एजाज खान ने ट्वीट कर कहा, “बाबर विदेशी था, बाहर से आया, देश को लूटा, फिर उस लूटे हुए पैसे को भारत के अवाम पर ही खर्च कर दिया। उसके बावजूद भी वह देशद्रोही है. नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं, दोनों ने भारत का खजाना लूटा और लूटकर विदेश भाग गये, लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इनको देशद्रोही भी नही कहेंगे.”

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा, “नीरव मोदी जी, आप जहां भी हो खुश रहना, खूब तरक्की करना, और कर्जे की चिंता बिल्कुल मत करना, वो तो बैंक वाले हम लोगों से पचास-पचास, सौ-सौ रुपये करके वसूल ही लेंगे, अभी माल्या साहब का कर्जा चुका रहे हैं, फिर तुम्हारा भी चुका देंगे, हम लोगो को तो आदत है इस सब की.”

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles