सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हमेशा अपनी राय बेबाक तरीके से देने वाले बॉलीवुड स्टार ऋषि कपूर ने ट्रोल करने वाले की क्लास ले ली. इस दौरान उन्होंने महिलाअों को भी नहीं बख्शा. बल्कि उन्हें भी गालियां दी.

दरअसल ऋषि कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर एक शॉर्ट क्विज किया. इस दौरान उन्होंने कुछ सवाल यूजर्स से पूछे जिनके जवाब बाद में वह खुद भी बताते जा रहे थे. हाल ही में करण जौहर के बच्‍चों के जन्‍म की खबर के बाद ऋषि कपूर ने एक ट्विट किया, ‘ मेरे और नए पिता बने करण जौहर के बीच में क्‍या समानता है.’ एक यूजर ने जवाब के तौर पर लिखा कि इन दोनों ने ही पिता के नाम के बाद बेटों का नाम लिखा है.

षि को जवाब पसंद आया और उन्होंने इसकी तारीफ करते हुए लिखा कि यही जवाब है. इसी बीच एक यूजर ने लिखा- सेलिब्रिटी होने के बावजूद बेवकूफी के साथ दूरी बनाए रखना. इस पर ऋषि कपूर भड़क गए और उन्होंने उसे गालियाँ दी. इसके बाद तो जैसे टि्वटर पर ऋषि कपूर के लिए ऊट पटांग ट्वीट्स का सिलसिला सा चल पड़ा और ऋषि कपूर ने उन्हें उन्हीं की भाषा में जवाब देना शुरू कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

कई ट्विटर यूजर्स ने ऋषि कपूर द्वारा भेजे गए भद्दी भाषा के ट्वीट्स का स्‍क्रीनशॉर्ट लेकर ट्वीट कर रहे है. एक ट्विटर यूजर ने कई स्‍क्रीन शॉर्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘ पहले डायरेक्‍ट मैसेज के माध्‍यम से महिलाओं को गाली दी और उसके बाद परसी समुदाय के लिए भद्दी भाषा बोली. यह है पुराने बॉलीवुड स्‍टार ऋषि कपूर.’

Loading...