Sunday, September 19, 2021

 

 

 

सबरीमाला पर की टिप्पणी तो नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म डायरेक्टर पर फेंका गया गोबर

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली : नेशनल अवॉर्ड विजेता मलयालम निर्देशक प्रियनंदन पर शुक्रवार को कुछ लोगों ने हमला कर दिया. निर्देशक पर ये हमला उनके सबरीमाला मुद्दे पर सोशल मीडिया पर किए एक पोस्ट के वजह से हुआ है.

प्रियनंदनन का कहना है कि शुक्रवार सुबह कथित रूप से आरएसएस और बीजेपी से जुड़े लोगों ने उनके घर के सामने उनके साथ हाथापाई की. फिर उनपर गोबर उड़ेल दिया. प्रियनंदनन ने बताया है कि उन्होंने हाल ही में सबरीमाला मंदिर में महिलाओं की एंट्री को लेकर चल रहे विवाद पर फेसबुक पोस्ट लिखी थी. इसके बाद से वो लगातार आरएसएस के निशाने पर हैं.

उन्होने कहा, उनको धमकियां दी जा रही थीं, जिसके बाद उन्होंने अपना पोस्ट भी हटा लिया था. इसको लेकर ही उन पर शुक्रवार सुबह ये हमला हुआ है. वहीं इस मामले पर मुख्यमंत्री पिनरई विजयन ने अपना बयान देते हुए कहा है कि हम ऐसे मामलो को बिल्कुल बर्दाश नहीं करेंगे. इस पर जांच शुरू हो चुकी है.

sabrimala 1538112600 618x347

नाम उजागर नहीं करने की शर्त पर चेरपु पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से इस घटना की पुष्टि की है, जो प्रियनंदन के घर के पास हुई. अधिकारी ने कहा, “उनकी पिटाई की गई और उन पर गोबर मिला पानी फेंका गया। जांच जारी है.”

बता दें कि 53 वर्षीय निर्देशक, जिनकी दूसरी फिल्म ‘पुलिजन्म’ को 2006 में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles