sridevi dead 759

sridevi dead 759

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के भारत आने को लेकर अब सारी अनिश्चितता समाप्त हो गई है. दुबई पुलिस ने परिजनों को श्रीदेवी का शव सौंप दिया है.

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दुबई पुलिस ने भारतीय कौंसुलेट और श्रीदेवी के शरीर को उनके पार्थिव शरीर को भारत ले जाने से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए हैं. चार घंटे बाद परिवार शव को लेकर रवाना होगा.

कहा जा रहा है कि सभी जांच के बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत से जुड़ा केस भी बंद कर दिया है. इसी बीच बोनी कपूर के बेटे और अभिनेता अर्जुन कपूर आज सुबह दुबई के लिए रवाना हुए. गल्फ न्यूज के मुताबिक, श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन दुबई पहुंच चुके हैं.

उद्योगपति अनिल अंबानी ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दुबई से मुंबई लाने के लिए 13 सीटों वाले निजी विमान (एम्ब्राएर-135बीजे) को पहले ही रवाना कर दिया था, जो दुबई एयरपोर्ट पर मौजूद है.

सऊदी न्यूज़ वेबसाइट गल्फ़ न्यूज़ के मुताबिक़ दुबई पुलिस ने मंगलवार को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से थाने में पूछताछ की. पुलिस ने उनका बयान लिया और इसके बाद ही उन्हें वापस होटल लौटने की इजाज़त दी गई.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें