padmavat owaisi

हैदराबाद – देश की राजनीती में तेज़ी से अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसमे उन्होंने मुस्लिम युवाओं से इस फिल्म को ना देखने का निवेदन किया है.

एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने कहा की एक बकवास फिल्म है और मुस्लिम युवाओं से अपील करता हूं कि वे इसे देखकर अपना समय खराब न करें। ओवैसी ने कहा कि युवा अपना पैसा इस फिल्म पर खर्च करके बर्बाद न करें।

असदुद्दीन ओवैसी ने पद्मावत फिल्म को मनहूस और गलीज बताया। ओवैसी ने ये बी कहा कि इस फिल्म के पीछे मत भागो। अल्लाह ने आपको ये दो घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया है। अल्लाह ने आप लोगों को अच्छी जिंदगी जीने और जीवन में ऐसे काम करने के लिए बनाया है जिसे सदियों तक याद रखा जाए।

एक कार्यक्रम के संबोधन के दौरान ओवैसी ने कहा कि पद्मावत मनहूस और बुरी फिल्म है, इस न देखें, क्योंकि अल्लाह ने इस दो घंटे की फिल्म को देखने के लिए नहीं बनाया है। अल्लाह ने तुम्हें जीवन में कुछ अच्छी चीजें करने के लिए बनाया है, जो कि सदियों तक याद की जाए।

दरअसल, ओवैसी ने तीन तलाक पर सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों पर भड़ास निकाली है। ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार बकवास फिल्म पर बहस के लिए 12 सदस्यों का पैनल बनाया जा सकता है, लेकिन पीएम के पास तीन तलाक पर विचार करने का समय नहीं है।

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें








Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें