क्या राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी उठाते है शमिता का खर्च, एक्ट्रेस ने दिया ट्रोल्‍स को जवाब

अश्लील फिल्मों को लेकर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर न केवल शिल्पा शेट्टी बल्कि उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी भी ट्रोल्स के निशाने पर है। ऐसे में अब शमिता शेट्टी खुद आगे आई और जवाब देकर ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी।

2000 में फिल्‍म ‘मोहब्‍बतें’ से बॉलिवुड में डेब्‍यू करने वाली शमिता शेट्टी को लेकर कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर अफवाई उड़ाई कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी शमिता का खर्च उठाते है।  इस पर शमिता ने आगे आकर जवाब दिया और बताया कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए शमिता ने कहा,  ‘मैं यह स्पष्ट कर दूं कि मैं अपना ख्याल खुद रखती हूं और किसी पर निर्भर नहीं हूं।’ शिल्पा (Shilpa Shetty) के साथ तुलना किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपनी बड़ी बहन की तरह बनने की ख्वाहिश रखती थीं। शमिता कहती हैं कि उन्हें शिल्पा से तुलना पर बुरा नहीं लगता, लेकिन वे अक्सर सोचती थीं कि लोग कैसे उम्मीद कर सकते हैं कि दो व्यक्ति जीवन में समान चीजें हासिल करेंगे?

हाल ही में उन्हे कुछ ट्रोल्स ने सैलून जाने को लेकर भी निशाना बनाया था। दरअसल, शमिता शेट्टी सोमवार को सैलून गई थीं। वह जुहू स्थित एक सैलून पहुंची थीं। इस दौरान शमिता ने डेनिम शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई थी। जिसका वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया।

ऐसे में एक यूजर ने कहा कि ‘जीजू के पैसे से ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में।’ एक अन्य ने लिखा- ‘इनको कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं। वह इनको लॉन्च करने वाले थे।’  वहीं एक अन्य ने कहा ‘इतना सब होने के बाद भी सैलून रियली।’ एक यूजर ने लिखा- ‘स्टाइल में रहने का।’ तो एक ने लिखा- ‘कंपनी का काम चलते रहने का अंदर हो या बाहर।’

विज्ञापन