Thursday, December 9, 2021

तापसी पन्नू का बड़ा बयान – ‘देश में मुसलमानों के साथ भेदभाव निराशाजनक’

- Advertisement -

फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू देश के मुस्लिमों के मौजूदा हालात पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के खिलाफ भेदभाव होता देख ही वह इस फिल्म का हिस्सा बनीं।

पन्नू ने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, मैं अपनी खुद की जिंदगी से आपको एक उदाहरण देती हूं। मेरा मैनेजर, मेरा ड्राइवर, मेरे घर में काम करने वाले लोग सभी मुसलमान हैं ।’

उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी वहीं चलाते हैं. एक विशेष समुदाय को निशाना बनता देखना निराशाजनक है.’  उन्होंने कहा, ‘यह (भेदभाव) मेरे लिए फिल्म करने का एक बड़ा कारण था। मुझे लगता है कि अगर किसी को इसके लिए आवाज उठानी होगी, तो वह शख्स में होना चाहूंगी।’

बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मुल्क’ की कहानी बनारस और लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में ऋषि कपूर एक मुस्लिम शख्स के किरदार में हैं, जिसके परिवार पर देशद्रोह का आरोप लगा है।

इस आरोप के दाग को मिटाने के लिए तापसी पन्नू ऋषि कपूर की वकील के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में ऋिषी कपूर के साथ नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे सितारें भी हैं. ‘मुल्क’ तीन अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles