Thursday, January 20, 2022

विरोध के बाद ‘पानीपत’ के कुछ हिस्सों पर चलेगी कैंची, विवादित सीन हटाए जाएंगे

- Advertisement -

हाल ही में पर्दे पर आई हिंदी फिल्म ‘पानीपत’ के निर्माता फिल्म के उस हिस्से में बदलाव पर राजी हो गए। जिसको लेकर जाट समुदाय के नेता आपत्ति जताई है। अब फिल्म से सीन हटाकर फिल्म सेंसर बोर्ड को भेजी जाएगी इसके बाद राजस्थान के सिनेमाघरों में इसका प्रदर्शन होगा।

अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) राजीव स्वरूप ने बताया, फिल्म वितरक ने हमें सूचित किया है कि फिल्म निर्माता फिल्म के कुछ हिस्सों का संपादन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के निर्माता फिल्म के संपादित संस्करण को सेंसर बोर्ड के पास भी भेजेंगे।

हालांकि राजस्थान जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील ने कहा था कि ‘पानीपत’ फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से मिले जवाब में कोई दम नहीं है। उन्होंने हमारी मांगों पर कोई जवाब नहीं दिया है और उनके जवाब के आधार पर फिल्म नहीं चल सकती’ उन्होंने कहा कि फिल्म के शुरूआती पांच मिनट तो बिल्कुल देखने लायक नहीं हैं।

बता दें कि विरोध के चलते इसे राजस्थान के उन आधे से अधिक से सिनेमाघरों से इसे हटा लिया गया है जहां यह दिखाई जा रही थी। सिनेमाघरों के प्रबंधन ने फिल्म के विरोध के चलते सिनेमाघरों में फिल्म को परदे से उतारने का निर्णय किया है।

राजस्थान फिल्म ट्रेड एंड प्रोमोशन काउंसिल के महासचिव राज बंसल ने मंगलवार (10 दिसंबर) को कहा कि आधे से अधिक सिनेमाघरों में इस फिल्म का प्रदर्शन रोक दिया गया है। राजधानी जयपुर सहित अन्य स्थानों बीकाोर, नागौर, श्रीगंगानगर, जोधपुर, हनुमानगढ़ में फिल्म को परदे से हटा लिया गया है। उन्होंने बताया कि राज्य के 55-60 सिनेमाघरों में यह फिल्म प्रदर्शित हो रही थी।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles