इस्लाम अपना चुकी दीप‍िका कुछ इस अंदाज में मनाएंगी ईद

12:21 pm Published by:-Hindi News
dip2

टीवी के मशहूर सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ इन दिनों रमजान के रोजे रख रही है. बता दें कि दीपिका ने बीते दिनों ही इस्लाम धर्म अपनाया है और अपने को-स्टार शोएब इब्राहिम के साथ शादी की है.

हाल ही में दीप‍िका ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर इफ्तार के फोटोज शेयर किये है. ये फोटो खुद दीपिका ने नहीं बल्कि उनके फैनपेज से शेयर किये गए है. बता दें कि दीपिका इन दिनों टीवी से दूर अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही है.

हाल ही मे दीप‍िका ने इंटरव्यू में बताया था कि शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया है. मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं. घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं.

रमजान के महीने में रोजा रखने के बारें मे उन्होने बताया कि रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती है. ईद को लेकर उन्होने कहा, मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूं. मेरी पूरी वाडरोब तैयार है. पर‍िवार के सभी लोग बहुत उत्सुक हैं.

इस्लाम अपनाने को लेकर वह पहले ही कह चुकी है कि उन्हें अपने फैसले पर गर्व है. बकौल एक्ट्रेस, इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है. यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें