नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने किसान आंदोलन को समर्थन देने के बाद अब प्रदर्शन कर रहे किसानों को ठंड से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए का दान किया है। दिलजीत ने किसानों को गर्म कपड़े मुहैया कराए जाने के लिए ये रकम दान की है।

इस बारे में पंजाबी सिंगर सिंघा ने अपने एक वीडियो मैसेज में खुलासा किया है। साथ ही दिलजीत को उनके योगदान के लिए शुक्रिया भी कहा है। सिंघा ने बताया कि दिलजीत ने यह बड़ी डोनेशन की है और इसे बड़ी डील बनाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने यह भी बताया कि इस पैसे से किसान आंदोलन में शामिल होने वाले बड़े-बुजुर्गों के लिए गर्म कपड़े और कम्बल खरीद लिए गए हैं।

इससे पहले वह किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे। इस दौरान दिलजीत ने सिंघु बॉर्डर पर किसानों से कहा, ‘हमारी सिर्फ एक ही विनती है कि प्लीज हमारे किसानों की डिमांड परी कर ली जाए। सब यहां शांति से बैठे हैं और पूरा देश किसानों के साथ है।’

दिलीजत ने आगे कहा, ‘आप सभी को सलाम, किसानों ने नया इतिहास रचा है। यह इतिहास आने वाली जनरेशन को बताया जाएगा। किसानों के मुद्दों को कोई भी नहीं मोड़ सकता।’ हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर तीखी बहस देखने को मिली थी।

दरअसल, जब कंगना ने किसान आंदोलन में आई एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग वाली दादी बुलाया और कहा कि वह तो किसी भी आंदोलन में 100 रुपये के लिए पहुंच जाती है। जिसे पर उन्होने कंगना को जवाब देते हुए कहा था कि एक महिला होते हुए हमारी मांओं को आप ऐसा कैसे कह सकती हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano