Monday, September 20, 2021

 

 

 

Video: खलील अहमद को मैदान पर कहे अपशब्द, धोनी की हो रही तीखी आलोचना

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को एडिलेड में खेले गए दूसरे वन-डे के दौरान का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एमएस धोनी मैदान पर खलील अहमद को अपशब्द कहते हुए सुनाई दे रहे है।

जानकारी के अनुसार, एडिलेड मैच के अंतिम ओवरों के बीच जब खलील अहमद ड्रिंक्स के लेकर और युजवेंद्र चहल धोनी के लिए हेलमेट लेकर मैदान पर आए। खलील जब दिनेश कार्तिक को ड्रिंक्स देने क्रीज पार कर रहे थे तब वे बीच क्रीज से जाते दिखे। इस पर धोनी नाराज हो गए और इशारा करते हुए  खलील को बीच क्रीज से दूर जाने को कहते दिखे।

इस वीडियो में साफ आवाज नहीं आ रही है लेकिन धोनी खलील को फटकारते हुए कुछ अपशब्द कहते नजर आए।  फैंस ने सोशल मीडिया पर अपने कमेंट करते समय यह अंदाजा भी लगा डाला कि धोनी ने खलील से कौन सा अपशब्द कहा था।

बता दे कि भारतीय टीम (India Vs Australia) ने एडिलेड वनडे (Adelaide ODI) में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। मैच में भारतीय टीम ने चार गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की।

ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट पर 298 रन का स्‍कोर बनाया था जिसे विराट के शतक और धोनी के नाबाद अर्धशतक की बदौलत भारतीय टीम ने महज चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। सीरीज का तीसरा वनडे मैच 18 जनवरी को खेला जाएगा। इसके जो भी टीम जीत हासिल करेगी, सीरीज पर उसी टीम का कब्‍जा हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles