हाल ही में झारखंड टीम ने जम्मू-कश्मीर की टीम को हराया है. झारखंड टीम की कप्तानी मह्नेद्र सिंह धोनी कर रहे हैं, वहीँ जम्मू-कश्मीर की की कप्तानी परवेज रसूल के हाथों में थी.

विजय हजारे ट्रॉफी के इस मैच में जम्मू-कश्मीर टीम को हराने के बाद धोनी ने जम्मू-कश्मीर के ड्रैंसिग रुम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाक़ात की और सबका दिल जीत लिया. दरअसल, जम्मू-कश्मीर टीम के कप्तान और अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेटर परवेज रसूल ने धोनी से आग्रह किया कि वो उनकी टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात करें, क्योंकि वो सब उनसे मिलना चाहते हैं और बातचीत करना चाहते हैं.

इसके बाद धोनी ने जम्मू-कश्मीर के खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में 15 मिनट बिताए. इस दौरान धोनी ने सभी खिलाड़ियों की बातें ध्यान से सुनी और क्रिकेट के टिप्स दिए.  इस बारें में परवेज रसूल ने कहा कि हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए ये बहुत बड़ा मौका था. उन्होंने धोनी को हमेशा टीवी पर ही देखा था. उन्होंने पहली बार माही भाई को अपने सामने देखा. माही अंदर आए और क्रिकेट पर उनके सभी प्रश्नों के जवाब दिए.

रसूल ने कहा, “क्रिकेट के मसले पर माही भाई हमेशा ही मदद करने को तैयार रहते हैं. उनका स्‍वभाव है ही ऐसा. ये हमारे लिए सौभाग्य था कि हमने उनसे कुछ बातें सीखीं. वो कमाल के इंसान हैं.”

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?