जयपुर. अभिनेता संजय दत्त और अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ के विरोध में सोमवार को जयपुर के एक सिनेमाघर में जाट समाज के युवकों ने तोड़फोड़ की।

जानकारी के अनुसार, वैशाली नगर स्थित वैभव मॉल में इस उग्र विरोध प्रदर्शन के बाद मौके पर पहुंची जयपुर पुलिस ने 5 युवकों को हिरासत में ले लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने सभी सिनेमाघरों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि किसी भी समाज की भावनाएं आहत नहीं होनी चाहिए। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से सरकार की बातचीत हुई है। जल्द ही इसका भी समाधान निकलेगा। उन्होंने कहा कि सेंसर बोर्ड इसमें हस्तक्षेप करे और संज्ञान ले। डिस्ट्रीब्यूटर्स को चाहिए कि फिल्म के प्रदर्शन को लेकर जाट समाज के लोगों से अविलम्ब संवाद करें।

वहीं एक्टर रणदीप  हुड्डा ने कहा फिल्म के खिलाफ इस तरीके का विरोध ठीक नहीं है। उन्होने ट्वीट किया, एक कौम को ऊंचा दिखाने के लिए दूसरी कौम को नीचा दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। इसके विपरीत परिणाम भी हो सकते हैं। उम्मीद करता हूं भविष्य में थोड़ी ज्यादा समझदारी देखने को मिलेगी। वैसे भी ये सिर्फ एक फिल्म है, अपने पुरखो की इज्जत को मनोरंजन से जोड़कर ना देखें।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन