Sunday, September 19, 2021

 

 

 

दीपिका पादुकोण नही होंगी बिग बॉस की कंटेस्टेंट लेकिन ….

- Advertisement -
- Advertisement -

msid-54805138width-400resizemode-4nbt-image

दीपिका पादुकोण को लेकर कल से एक खबर मीडिया में आम हो रही है की इस बार बिग बॉस में पहली कंटेस्टेंट दीपिका होंगी लेकिन सच्चाई थोड़ी अलग है.

यह सच है की इस बार का बिग बॉस कुछ स्पेशल होगा क्योंकी दर्शकों को सलमान के साथ साथ दीपिका का तड़का भी देखने को मिलेगा लेकिन दीपिका बिग बॉस के अन्दर नही बाहर से तड़का मारेंगी, जी हाँ सलमान खान के साथ घर के बाहर से होस्ट करेंगी.अफवाह थी कि दीपिका पादुकोण शो की पहली सिलेब्रिटी गेस्ट होंगी, लेकिन इस खबर की कलर्स चैनल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राज नायक ने पुष्टि कर दी।

नायक ने ट्वीट किया, ‘रोमांच अब शुरू हुआ है। गेस कीजिए, ‘बिग बॉस’ की लॉन्चिंग पर कौन आ रहा है? 16 अक्टूबर को 9 बजे अपनी सीट बुक कीजिए अब! ‘एक्सएक्सएक्स’ मूवी की दीपिका पादुकोण।’ उन्हों ने एक विडियो भी जारी किया है, जिसमें दीपिका दर्शकों से यह कहते हुए दिख रही हैं कि वे ‘बिग बॉस’ के आगामी सीजन के लिए तैयार रहें।

क्लिप में पीकू स्टार ने कहा, ‘भारत के लोगों व सेलिब्रिटी के बीच कश्मकश में मैं शो में रोमांच व ऐक्शन का तड़का लगाऊंगी।’ इस बार ‘बिग बॉस’ में फोकस आम आदमी पर होगा। पहली बार, रिऐलिटी शो सितारों के साथ प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लेने के लिए अपने दरवाजे आम आदमी के लिए भी खोलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles