आमिर से अफेयर की खबरों पर ‘दंगल’ गर्ल ने कहा – ‘मुझसे सवाल पूछो फिर मिलेगा जवाब’

मुंबई. फिल्म ‘दंगल’ में रेसलर गीता फोगाट का रोल कर चुकीं फातिमा सना शेखके आमिर खान के साथ उड़ रहीं अफेयर की अफवाहों का बाज़ार गर्म है। ऐसे में अब खुद दंगल गर्ल ने आगे आकर इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “पहले मुझपर इन बातों का निगेटिव प्रभाव पड़ता था। मुझे बुरा लगता था। क्योंकि इतने बड़े लेवल पर मैंने कभी ऐसी किसी बात का सामना नहीं किया। अनजान लोग, जिनसे मैं कभी मिली ही नहीं, वे मेरे बारे में ये सब बातें लिख रहे हैं। वे यह भी नहीं जानते कि इस बात में कितनी सच्चाई है। पूछो मुझसे। मैं जवाब दूंगी।”

फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू में फातिमा ने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि बोलूं, मुझसे सवाल करो तो जवाब दूं. मुझे बहुत बुरा लगता है कि जो लोग मुझे जानते भी नहीं वो मेरे बारे में गलत सोच रहे हैं। अगर में सच में हरामी हूं तो लोगों को मेरी असलियत के बारे में पता चलना चाहिए। लेकिन अगर मैं वैसी नहीं हूं तो मैं कतई नहीं चाहूंगी कि लोग मुझे बुरा इंसान समझें। लेकिन अब मैंने इन बातों को इग्नोर करना स्टार्ट कर दिया है। पहले वो दिन हुआ करते थे जब मैं परेशान हो जाती थी।

View this post on Instagram

Happy walla birthday tauji ?

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

पिछले साल दिसंबर में भी एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा से आमिर खान के साथ अफेयर की खबर पर रिएक्शन मांगा गया था। तब उन्होंने कहा था, “अगर आप पर कोई कुछ आरोप लगाता है तो पहला रिएक्शन होता है, ‘सुनिए…आपको क्यों लगता है कि ऐसा कुछ है?’ अगर आप एग्रेसिव इंसान हैं तो आप अटैक करेंगे। लेकिन अगर आप विनम्र हैं तो इस बारे में बात करेंगे।”

बता दें कि फातिमा ने ‘दंगल’ में महावीर फोगाट (आमिर खान) की बेटी गीता फोगाट का रोल किया। इसके बाद वे आमिर खान के साथ उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में दिखाई दीं। आमिर भी इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर थे।

विज्ञापन