Saturday, November 27, 2021

‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम कार दुर्घटना में बाल बाल बची, दोस्त को आई गंभीर चोटे

- Advertisement -

श्रीनगर | आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ,एक कार दुर्घटना में बाल बाल बच गयी. हालाँकि उनके दोस्त को काफी गंभीर चोटे आई है. यह हादसा उस समय हुआ जब जायरा की कार अनियंत्रित होकर डल झील में जा गिरी. जायरा और उनके दोस्त को स्थानीय नागरिको ने कार से निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जायरा वसीम शुक्रवार को अपने दोस्त आरिफ मोहम्मद के साथ कार से कही जा रही थी. तभी श्रीनगर के बुलेवार्ड रोड पर उनकी कार अनियंत्रित हो गयी और डल झील में जा गिरी. यह हादसा रात के करीब 9 बजे हुआ. उस समय वहां के स्थानीय नागरिको ने जायरा और उसके दोस्त को कार से बाहर निकला. इस हादसे में जायरा वसीम को ज्यादा चोट नही लगी.

लेकिन उनके दोस्त आरिफ अहमद को काफी गंभीर चोट लगी है. मिली जानकारी के अनुसार जिस कार से यह हादसा हुआ वो किसी स्थानीय नेता के नाम पर दर्ज है. वही कार की तेज गति को हादसे का कारण माना जा रहा है.  हादसे के बाद दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. फिलहाल आरिफ की स्थति स्थिर बनी हुई है. बताते चले की ‘दंगल’ फिल्म में आमिर की बेटिया बनी दोनों ही अदाकारा , फिल्म के सफल होने के बाद से चर्चा में है.

पहले जायरा वसीम के जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती से मुलाकात करने पर विवाद पैदा हो गया तो अभी हाल ही में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख की एक तस्वीर ने हंगामा मचा दिया. फातिमा ने 7 जून को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे उसने बिकनी पहनी हुई है. जिस पर लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया और सलाह दी की कम से कम रमजान के महीने में तुम्हे इससे बचना चाहिए था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles