मुंबई | फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगाट का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख आजकल अपने पहनावे की वजह से सुर्खियों में है. एक फोटोशूट के दौरान फातिमा का बिकनी पहनना कुछ लोगो को पसंद नही आया. यही कारण है की लोग उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे है और तरह तरह की सलाह दे रहे है. कोई उन्हें रमजान के महीने का वास्ता दे रहा है तो कोई कह रहा है की तुम्हे इसके लिए शर्म आनी चाहिए.

दरअसल फातिमा शेख ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीर अपलोड की. इन तस्वीरो में फातिमा बिकनी पहने दिखाई दे रही है. एक तस्वीर में वो समुंद्र के किनारे एक लकड़ी की कुर्सी पर बैठी हुई है. इस तस्वीर में फातिमा ने काले रंग की बिकनी पहनी हुई है. जबकि दूसरी तस्वीर में वो सफ़ेद रंग की शर्ट में नजर आ रही है. जैसे ही फातिमा ने ये दोनों तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की वैसे ही लोगो ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

फातिमा के कई फोलोवर ने उनको रमजान के महीने में इस तरह के कपडे नही पहनने की सलाह दी. एक यूजर लिखता है की मैं दंगल फिल्म में फातिमा के काम से बेहद प्रभवित हूँ और निजी तौर पर उनके काम पसंद भी करता हूँ. लेकिन उनकी जैसी अभिनेत्री से रमादान जैसे पाक महीने में इस तरह की पोस्ट की हम उम्मीद नही करते. बाकी महीने वो कुछ भी करे, कुछ भी पहने लेकिन रमजान के महीने में उनको थोड़ी संजीदगी दिखानी चाहिए.

इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा की हमें रमजान के महीने में फातिमा से इस तरह की उम्मीद नही थी. हम बेहद निराश है. इसके अलावा भी कई यूजर ने उनको कुछ इसी तरह की सलाह दी है. बताते चले की फातिमा ने ये तस्वीरे जीक्यू इंडिया के जून एडिशन के लिए खिंचवाई है. इससे पहले वो , फैमिना के एक फोटोशूट में वो दुल्हन के रूप में भी नजर आ चुकी है. इसी दिवाली उनकी आमिर खान के साथ एक और फिल्म ‘ठग ऑफ़ हिंदुस्तान’ आने वाली है.

Loading...