Sunday, June 13, 2021

 

 

 

‘दंगल’ को मिली जबरदस्त ओपनिंग , आमिर की पिछली फिल्मो को छोड़ा पीछे

- Advertisement -
- Advertisement -

dan1

मुंबई | बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की है. इस फिल्म ने आमिर की पिछली सभी फिल्मो के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए है. हालांकि ‘दंगल’ सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ का रिकॉर्ड तोड़ने में असफल रही. लेकिन इस फिल्म को दर्शको और आलोचकों की तरफ से काफी वाही वाही मिल रही है.

शुक्रवार को करीब 4300 स्क्रीन पर रिलीज़ हुए ‘दंगल’ ने पहले दिन करीब 30 करोड़ रूपए की कमाई की है. इसके अलावा फिल्म को विदेशो में भी काफी पसंद किया गया. विदेश में फिल्म ने पहले दिन करीब 8 करोड़ रूपए की कमाई की. विदेशो में इसे 1000 प्रिंट्स के साथ रिलीज़ किया गया. इस तरह ‘दंगल’ ने एक दिन में 38 करोड़ रूपए की कमाई की.

आमिर खान की फिल्म ‘धूम 3’ ने एक दिन में देश विदेश के कलेक्शन को मिलाकर 36 करोड़ रूपए की कमाई की थी. इसके अलावा ‘पीके’ 30 करोड़ , ‘तलाश’ 16 करोड़ और आमिर की सबसे कामयाब फिल्म ‘3 इडियट्स’ ने 13 करोड़ रूपए की कमाई की थी. हालाँकि आमिर की फिल्मे भले ही पहले दिन उतनी कमाई न करती हो लेकिन बाद में उनकी फिल्मे कमाई के सारे रिकार्ड्स तोडती है.

फिल्म समीक्षकों ने ‘दंगल’ को 4.5 स्टार दिए है. वही दर्शको को भी फिल्म खूब पसंद आ रही है. अकेले मुंबई में ही फिल्म की एक हफ्ते की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. नोट बंदी के बावजूद फिल्म को दर्शको का जिस तरीके से प्यार मिल रहा है उसको देख कर कहा जा सकता है की आमिर की यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी. वही दबंग खान सलमान खान ने फिल्म की काफी तारीफ की है. उन्होंने ‘दंगल’ को ‘सुल्तान’ से कही बेहतर फिल्म बताया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles