sanju

केरल इन दिनों पिछले 100 सालों की सबसे भयानक बाढ़ को झेल रहा है. सैकड़ों लोग इस प्राकृतिक आपदा में अपनी जान गंवा चुके हैं, वहीं लाखों लोगों ने अपना घर खो दिया है.

केरल के पिनाराय विजयन ने इस मुसीबत में मदद की अपील की है। इसी बीच केरल के क्रिकेटर और भारत के टैलेंटेड युवा खिलाड़ी संजू सैमसन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 15 लाख रुपये का दान दिया है। संजू सैमसन ने साथ ही उन्होंने दूसरे लोगों से भी मदद की मांग की है।

संजू ने कहा, “यह प्रचार के लिए नहीं है। मैं दुनिया को बताए बिना दान करता हूं। अब, यह समय है बाढ़ राहत निधि में दान करने के महत्व पर कुछ जागरूकता बढ़ाएं और मेरे जैसे लोगों को यह करना है और जनता को जानना है। “मुझे लगता है कि मेरी कार्रवाई से कई अन्य लोगों को आगे आने और बाढ़ प्रभावित लोगों का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

संजू सैमसन भी केरल के रहने वाले हैं और वे पहले खिलाड़ी है जो मदद को आगे आए है। इसी बीच अफगानिस्तान के युवा स्पिनर और आईपीएल में अपनी फिरकी का जादू दिखाने वाले राशिद खान ने भी केरल की मदद के लिए गुहार लगाई है।

संजू फिलहाल भारत ए टीम के साथ क्वाड्रैंगुलर सीरीज के लिए विजयवाड़ा में हैं। हालांकि बारिश की वजह से 17 और 18 अगस्त को होने वाले सीरीज के पहले दो मैच रद्द कर दिए गए हैं। आपको बता दें केरल बाढ़ में अबतक 357 लोगों की मौत हो चुकी है. बाढ़ से हुए करीब 19, 220 करोड़ के नुकसान हुआ है।

Loading...