क्रिकेटर मोहम्मद शमी आैर उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच चल रहा विवाद और बढ़ता ही जा रहा है। अब शमी ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। क्रिकेटर ने जिलाधिकारी को आवेदन देकर अपनी जान बचाने की गुहार की है।

शमी ने इंग्लैंड दौरे से वापस आकर जिलाधिकारी हेमंत कुमार से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की है। इसके लिए वह वह अपने बड़े भाई हसीब अहमद के साथ एसपी डॉ. विपिन ताडा से भी मिले। उन्होंने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंप सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए जल्द ही गनर उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

मोहम्मद शमी जब कभी भारतीय टीम से बाहर होते हैं या नहीं खेल रहे होते हैं तो वे अपने परिवार के साथ अपने गांव सहसपुर अलीनगर में ही रहना पसंद करते हैं। पिछले दिनों शमी ने अपनी सुरक्षा के लिहाज से कुछ गार्ड रखे थे लेकिन कुछ वक्त बाद शमी ने उन्हें हटा दिया था।

https://www.youtube.com/watch?v=R3dAv2iLIhA

बताया जा रहा है जिलाधिकारी हेमंत कुमार ने इस पत्र को स्वीकार करते हुए इसकी सारी औपचारिकताएं पूरी करने में जुट गए हैं ताकि मोहम्मद शमी को गनर उपलब्ध कराया जा सके।

उल्लेखनीय है कि शमी का अपनी पत्नी से 6 महीने से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट का इल्जाम लगाया था। साथ ही घरेलु हिंसा का मुकदमा भी दर्ज करवाया था। मोहम्मद शमी के खिलाफ कोलकाता के अलीपुर थाने में मुकदमा दर्ज है।

Loading...