गंभीर ने सुझाया कश्मीर समस्या का समाधान – ‘बिना सुरक्षा के एक सप्ताह घाटी में गुजारे नेता’

6:05 pm Published by:-Hindi News

जम्मू-कश्मीर में पत्थरबाजी की समस्या को लेकर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने नेताओं को सुझाव दिया है. गंभीर ने कहा कि राजनेताओं को परिवार समेत बिनी किसी सुरक्षा के एक हफ्ता गुजारना चाहिए.

उन्होंने लिखा, कश्मीर के अशांत इलाकों में राजनेताओं को परिवार समेत बिनी किसी सुरक्षा के एक हफ्ता गुजारना चाहिए. अगर ऐसा करने में वो कामयाब होते हैं तभी 2019 के आम चुनाव में उन्हें चुनाव लड़ने का मौका दिया जाना चाहिए. जब तक राजनेता ऐसा नहीं करेंगे वो सैन्य बलों के दर्द को नहीं समझ सकते हैं.

गौतम गंभी ने एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ‘मैं हैरान हूं कि भारत अब भी यह सोचता है कि पत्थरबाजों से कमरे में बैठकर बातचीत की जा सकती है. छोड़िये ये सब, और वास्तविकता को पहचानिए. मुझे अपनी राजनीतिक इच्छाशक्ति दिखाइए और मेरे सुरक्षाबलों, मेरे सीआरपीएफ को मौका दीजिए और तब परिणाम देखिये.’

गौरतलब है कि कश्मीर में सेना की गाड़ी के नीचे प्रदर्शनकारी के आने से मौत हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने सीआरपीएफ के श्रीनगर यूनिट के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की थी.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें