Monday, May 17, 2021

कंगना के खालिस्तानी वाले ट्विट पर कोर्ट ने पुलिस से मांगी कार्रवाई की रिपोर्ट

- Advertisement -

दिल्ली की एक अदालत ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ सिख समुदाय और किसान प्रदर्शन को कथित रूप से आतंकवाद से जोड़ने के मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस से कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अदालत से गुहार लगाई थी कि दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया जाए कि वह रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे।

सिरसा ने कहा कि कंगना ने सिख समुदाय और प्रदर्शन कर रहे किसानों की छवि को खराब किया है। साथ ही खराब इरादे से समुदाय के खिलाफ घृणा पैदा करने की कोशिश की है, जो कि राष्ट्रीय अखंडता के लिए हानिकारक है।

आवेदन के अनुसार, कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेहद अपमानजनक ट्वीट किया। उन्होंने प्रदर्शन कर रहे किसानों की खालिस्तानी आतंकवादियों से तुलना की।

सिरसा ने उनके ट्वीट का उल्लेख करते हुए कहा, क्या शाहीन बाग बिरयानी गैंग और खालिस्तानी आतंकवादी बता सकते हैं कि बिल के बारे में उनकी समस्या क्या है। सीएए के समय में भी सरकार की ओर से कहा गया था कि कोई भी नागरिकता नहीं खोएगा, फिर भी उन्होंने दंगा किया और सैकड़ों लोग मारे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles