बॉलीवुड के दो बड़े सितारे, शारुख खान और सलमान खान पर धार्मिक भावनाओं को आहात करने सम्बंधित उनके ऊपर कानूनी करवाई करने हेतु, दायर याचिका ख़ारिज कर दी गयी है. शो बिगोबोस्स की शूटिंग के दौरानं सलमान खान और शाहरुख़ खान दुअरा धार्मिक भावनाओ का ठेस पहचाने के मामले में तीस हजारी कोर्ट के मजिस्ट्रेट ने याचिका ख़ारिज कर दी हैं.

हालाँकि अदालत ने याचिकाकर्ता को सलाह देते हुए कहा कि आप स्वयं इन दोनों के खिलाफ अदालत के समक्ष सबूत पेश कर सकते हैं. जिसके बाद अदालत उन सबूतों पर विचार करके दोनों अभिनेताओं को बतौर आरोपी बुला सकती हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तो वही याचिकाकर्ता की मांग थी कि अदालत दिल्ली पुलिस को निर्देश दे कि वह इन दोनों अभिनेताओं पर धार्मिक भावनाओ को भड़काने का मामला दर्ज कर उन पर कानूनी कार्यवाही की जाये. जबकि मुख्य्ता दण्डाधिकारी ने याचिका को ख़ारिज करते हुए याचिकाकर्ता से स्वयं सबूत पेश करने को कहा हैं.

याचिकाकर्ता या शिकायतकर्ता का कहना है कि सबको पता है कि धार्मिक स्थल पर चप्पल और जूते पहन कर नहीं जाया जाता हैं, उसके बावजूद शो के सेट पर बने मंदिर में दोनों अभिनेता जूते पहन कर प्रदर्शित किये गए. जिससे धार्मिक भावनाएं आहात हुई हैं.

Web-Title: Court dismissed petition against Sharukh and Salman

Key-Words: Petition, court, sharukh khan, salman khan, dismissed