papon

papon

बॉलीवुड सिंगर पैपॉन पर एक बच्ची को ज़बरदस्ती किस करने के आरोप में POCSO के तहत केस दर्ज किया गया है. पैपॉन के गाने बहुत ज्यादा मशहूर है. हाल ही में वह वॉइस ऑफ इंडिया किड्स में मेंटॉर की भूमिका निभा रहे है. इस दौरान पैपॉन ने एक कंटेस्टेंट को जबरदस्ती किस कर लिया. पैपॉन का यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अब इस सिंगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्टर ऑफ चाइल्ड राइट में पैपॉन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में उन्होंने लिखा है, ‘एक नाबालिग बच्ची के साथ ऐसा सुलूक बेहद हैरान करने वाला है. यह विडियो देखने के बाद, मैं रियलिटी शो में बच्चों की सुरक्षा को लेकर बेहद चिंतिंत हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि इस शो में कई सारी नाबालिग लड़कियां कंटेस्टेंट हैं लेकिन वैन में कोई भी महिला क्रू मेंबर नहीं थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में होली के त्यौहार वाला एक स्पेशल ऐपिसोड शूट किया गया. शूटिंग के बाद पैपॉन शो के बच्चों के साथ मौज-मस्ती करने लगे. पैपॉन के फेसबुक पेज पर इस विडियो को लाइव किया. जिसमें बच्चे और पैपॉन होली के जश्न में गाते-नाचते दिख रहे हैं. विडियो के आखिरी में शो की एक बच्ची को पैपॉन किस करते हैं, और इसके तुरंत बाद वह अपनी टीम को फेसबुक लाइव बंद करने को कहते हैं.


आपको बता दें कि, मंगलवार को यह विडियो अपलोड किया गया और अब तक इस विडियो को 68 हजार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं.