shami1

टीम इंडिया के सबसे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ गई है। शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A के तहत दहेज प्रताड़ना और 354A के तहत यौन उत्पीड़न के मामले में चार्जशीट दाखिल की गई है।

बता दें कि शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां  ने पिछले साल दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि, बीसीसीआई ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी।

Loading...

आईपीसी की ये दोनों धाराएं गैर-जमानती हैं इससे आईपीएल और टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेलने में उन्हें चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

वहीं दूसरी और हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं। शुरुआत में तो मोहम्मद शमी इस मामले में सुलह करना चाह रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह इससे निपटने के लिए कानूनी रास्ता ही अपनाएंगे।

गौरतलब है कि पिछले साल भारतीय क्रिकेटर शमी जब दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटेने के बाद उनका और उनकी पत्नी हसीन का घरेलू विवाद सार्वजनिक हुआ था। शमी की पत्नी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए उन पर लड़कियों के साथअवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था। इतनी ही नहीं हसीन ने उन उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें