zaira wasim1

‘दंगल’ गर्ल ‘जायरा वसीम’ से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी बिजनेसमैन विकास सचदेव ने अपनी सफाई पेश की है. जिसमे उसने कहा कि गलती से उनका पैर जायरा से टकरा गया था जिसके बाद उन्होंने जायरा से माफ़ी भी मांगी थी.

सचदेव ने कहा कि वे उनके मामा की शोकसभा में शामिल होकर लौट रहे थे. और बेहद थके हुए थे. सचदेव ने दावा किया कि वह लंबे समय से सोए नहीं थे. साथ ही केबिन क्रू से भी उन्होंने उन्‍हें डिस्‍टर्ब न करने को पहले ही कह दिया था. साथ ही उसने बताया कि थके होने की वजह से खाना भी नहीं खाया था. सचदेव ने बताया कि उनका पैर जायरा के कंधे से टकराया था. उन्‍होंने फ़ौरन ही जायरा से माफी मांग ली थी.

इस पुरे मामले में  विकास सचदेव की पत्नी भी उनका बचाव में आ गई है. उनकी पत्नी ने इसे पब्लिसिटी स्टंट करार देते हुए कहा कि उनके पति ऐसा कर ही नहीं सकते. उन्होंने कहा, मेरे पति निर्दोष हैं, छेड़छाड़ का इरादा नहीं था, रिश्‍तेदार के निधन के कारण वे यात्रा कर रहे थे और पिछले 24 घंटे से नहीं सोए थे. उन्‍होंने क्रू से कहा था कि डिस्‍टर्ब न करे, वे सोना चाहते हैं. उनका पैर आर्म रेस्‍ट पर था लेकिन वो परेशान नहीं करना चाहते थे.

ध्यान रहे  रविवार को पूरा देश उस समय चकित रह गया था जब सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर जायरा  ने एक लाइव विडियो शेयर करते हुए बताया था कि उसकी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ शख़्स उसके साथ छेड़खानी कर रहा है. जायरा ने विडियो में रोते हुए बताया,  जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था.

इस मामले में जायरा ने आरोपी शख्स के खिलाफ मुंबई के सहर थाने में FIR दर्ज करवाई थी. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी को धारा 354 और POSCO अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है.

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano