Wednesday, June 16, 2021

 

 

 

बिग बॉस में अश्लीलता को बढ़ावा देने और धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुँचाने के आरोप में सलमान और स्वामी ओम के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई | देश का सबसे बड़ा और सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा है. बिग बॉस के हर सीजन के साथ कुछ न कुछ विवाद जुड़ ही जाता है. फ़िलहाल बिग बॉस का दसवा सीजन चल रहा है. हमेशा की तरह यह सीजन भी विवादों से अछुता नही रहा. इस बार बिग बॉस के घर में सेलेब्रिटी के अलावा आम आदमियों को भी जगह दी गयी.

आम आदमी के रूप में स्वामी ओम भी एक प्रतिभागी बनकर बिग बॉस के घर में आये. पुरे सीजन में स्वामी ओम न केवल घर के सबसे विवादित सदस्य रहे बल्कि उन्होंने घटियापन की सारी हदे पार करते हुए वो वो कारनामे घर के अन्दर किये जो एक स्वामी तो क्या कोई आम आदमी भी नही सोच सकता. उन्होंने स्वामी होते हुए मांसाहार का सेवन किया और घर में मेहमान बनकर आई सनी लियोनि को भी गलत तरीके से छूने की कोशिश की.

ओम सिर्फ यही पर ही नही रुके , उन्होंने एक टास्क के दौरान घर के दो अन्य प्रतिभागी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर अपना पेशाब तक फेंक दिया. ओम की इस ओछी हरकत पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. घर से बाहर निकलकर ओम और मुखर हो गए और उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान और बिग बॉस पर कई संगीन आरोप लगाए.

बिग बॉस के घर में फैली अश्लीलता और एक स्वामी के नाम पर ढोंग रचने वाले बाबा को देखकर बरेली के वकील अनिल द्विवेदी की भावनाए आहत हो गयी. उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान, स्वामी ओम और कलर्स चैनल के सीईओ राज नायक के खिलाफ धार्मिक भावनाए भड़काने और शो के जरिये अश्लीलता और अभद्र भाषा को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. मामले की सुनवाई 13 फरवरी को की जायेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles