Sunday, June 13, 2021

 

 

 

किंग खान के खिलाफ दंगा भड़काने का केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के लिए नई मुश्किल खड़ी हो गई है. पहले फिल्म रईस के प्रमोशन के दौरान रेलवे स्टेशनों पर हुए हंगामे और एक युवक की मौत पर जमकर विरोध हुआ और अब कोर्ट के निर्देश पर राजस्थान के कोटा के जीआरपी थाने में शाहरुख खान के खिलाफ दंगा भड़काने और रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस दर्ज हुआ है. यह मामला भी फिल्म रईस के प्रमोशन से ही जुड़ा है.

दरअसल, शाहरुख खान फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन यात्रा कर रहे थे. इस दौरान स्टेशनों पर प्रशंसकों का भी अभिवादन किया. इसी क्रम में कोटा रेलवे स्टेशन पर भी शाहरुख पहुंचे थे. यहां करीब दस मिनट तक ट्रेन रुकी थी. शाहरुख ने अपने कोच से गुब्बारे, बॉल्स और अन्य वस्तुएं प्रशसंको की तरफ फेक रहे थे.

रेलवे स्टेशन पर काफी भीड़ थी, जिससे हंगामा हो गया. अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. हंगामे के दौरान प्लेटफॉर्म पर एक फूड ट्रॉली चपेट में आ गई. इससे ट्रॉली का पूरा सामान खराब हो गया. ड्राइवर विरेन्द्र को काफी नुकसान हुआ. इस पर उसने रेलवे कोर्ट में इस्तागासा पेश किया गया था.

रेलवे कोर्ट ने जीआरपी पुलिस को मामला दर्ज कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं. इसके बाद जीआरपी ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. सर्किल अफसर गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि रेलवे कोर्ट से समन प्राप्त हुआ है. इसमें फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ केस दर्ज करके इस मामले के निर्देश दिए गए हैं. इसकी जांच जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles