parkash raj

parkash raj

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने पर बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज के खिलाफ एक वकील ने लखनऊ की अदालत में मामला दर्ज कराया है. इस मामले में 7 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

ध्यान रहे सोमवार को, राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के जश्न मनाने को लेकर प्रधान मंत्री मोदी की “पूर्ण चुप्पी” पर सवाल उठाया था. इस दौरान उन्होंने प्रधान मंत्री मोदी द्वारा लंकेश की हत्या के जश्न मनाने वालो को फोलो करने पर भी तीखी आलोचना की थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा था कि गौरी लंकेश के हत्यारों का पता हो सकता है चले या न चले, लेकिन जिस तरह एक बड़ी भीड़ सोशल मीडिया पर उनकी मौत को सेलिब्रेट कर रही है, वह परेशान करने वाली बात है. हम सब जानते हैं कि ये कौन लोग हैं और उनकी क्या विचारधारा है. इनमें से कई ऐेसे हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी फॉलो करते हैं. ये सब बातें चिंताजनक है कि हमारा देश कहा जा रहा है.

इस दौरान उन्होंने पप्रधानमंत्री को एक्टर करार दिया था. साथ ही उन्होंने अपने 5 राष्ट्रीय पुरूस्कार लौटाने के बात कही थी. हालांकि बाद में उन्होएँ इसे इनकार कर दिया.

उन्होंने अवार्ड वापसी के संबंध में वीडियो जारी कर कहा कि ‘‘मैंने देखा कि समाचार चैनलों पर यह चलाया जा रहा है कि प्रकाश राज ने राष्ट्रीय पुरस्कार को वापस लौटाने का फैसला किया है. मैं इतना मूर्ख नहीं हूं कि राष्ट्रीय पुरस्कार वापस लौटा दूं. यह मेरे कार्यों के लिए दिया गया है, जिस पर मुझे गर्व है.’’

 

Loading...