Friday, January 28, 2022

‘दबंग 3’ की कम कमाई पर बोली सोनाक्षी सिन्हा – #CAA विरोधी मुहिम ज्यादा जरूरी

- Advertisement -

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर जारी विरोध -प्रदर्शन को अपना समर्थन देते हुए कहा कि ‘दबंग 3’ की कमाई से ज्यादा #CAA विरोधी मुहिम जरूरी है।

उन्होने कहा, “हम सब जानते हैं कि पूरे देश में क्या हो रहा है। मेरा मानना है कि लोग जानते हैं कि क्या महत्वपूर्ण है, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं। इस वक्त पूरा देश इस मुद्दे (सीएए प्रदर्शन) पर एकजुट हो गया है और यह मुद्दा फिल्म से ज्यादा महत्वपूर्ण है।”

दरअसल देश भर में जारी विरोध प्रदर्शन का असर ‘दबंग 3’ पर पड़ता दिख रहा है। ‘दबंग 3’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 24.75 करोड़ रुपए की कमाई की तो वहीं दूसरे दिन यानि कि शनिवार को 24.75 करोड़ कमाए तो इस हिसाब से फिल्म ने 49.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म पंडितों द्वारा दूसरे दिन अच्छे बिजनेस के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन दूसरे दिन भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर सकी। ‘दबंग 3’ दूसरे दिन महज 24.75 करोड़ कमा सकी। हालांकि कम बिजनेस के पीछे का कारण सीएए को लेकर जारी देशव्यापी विरोध बताया जा रहा है।

दूसरे दिन फिल्म का रन टाइम 9.40 मिनट घटा दिया गया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के रन टाइम घटने की बात शेयर की। दबंग 3 अब 164 मिनट से घटकर 154.60 मिनट की रह गई है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles