Sunday, September 19, 2021

 

 

 

पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करके खुद को गौरवान्वित महसूस करुँगी: माहिका शर्मा

- Advertisement -
- Advertisement -

mahika

पाक कलाकरों के साथ काम न करने की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) द्वारा धमकी देने के पर पूर्व मिस टीन नॉर्थ ईस्ट माहिका शर्मा का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना कला पर प्रतिबंध लगाने जैसा होगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर उन्हें गर्व होगा.

उन्होंने कहा, पाकिस्तानी कलाकारों पर पाबंदी लगाना कला को सीमित करने व प्रतिबंधित करने के समान है, जो ठीक नहीं है. राजनीति को कला को प्रभावित नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे कलाकार प्रभावित होते हैं. उन्होंने आगे कहा, यदि कोई हमारे लिए काम करना चाहता है, तो हमें उसे ऐसा करने की मंजूरी देनी चाहिए. मैं व्यक्तिगत तौर पर यही सोचती हूं कि इस तरह की कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए.

मोनिका ने कहा कि पाकिस्तानी मनोरंजन जगत में उनके कई मित्र हैं, जो भारत में काम करने को इच्छुक हैं. उन्होंने कहा, वास्तव में हमें उनकी मदद करनी चाहिए. पाकिस्तान में मेरे कई मित्र हैं, जो भारत में काम करने को इच्छुक हैं.

आतंकवाद के मुद्दें पर उन्होंने कहा, आतंकवाद का जवाब हमारी सेना दे रही है. जवानों की शहादत पर हर भारतीय को दुख है. लेकिन इसके लिए हम पाकिस्तानी कलाकार को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles