zai

zai

‘दंगल’ गर्ल ‘जायरा वसीम’ से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी बिजनेसमैन को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 39 साल के आरोपी विकास सचदेव को रविवार शाम को गिरफ्तार किया गया.

सचदेव को आईपीसी की धारा 354 (शीलभंग करने के इरादे से महिला पर क्रिमनल अटैक करना) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. डिप्टी कमिश्नर अनिल कुम्भारे ने बताया कि विकास को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इसी बीच विस्तारा एयरलाइन ने इस घटना पर जायरा से माफी मांगी है. विस्तारा ने देर शाम जारी एक बयान में कहा, ‘‘कल रात हमारी उड़ान में जाहिरा के साथ जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई उसे लेकर हम बेहद चिंतित हैं और हमें खेद है. हम इस पर अपना पूरा ध्यान देते रहेंगे और इस समय चल रही जांच में सभी संबंधित अधिकारियों को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं.’’

एयरलाइन की ओर से बताया गया कि विस्तारा ने इस मामले में डीजीसीए (डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन) को शुरुआती रिपोर्ट भेज दी है. पुलिस को भी जरूरी डिटेल मुहैया कराई गई है. एयरलाइन की ओर से कहा गया, “हमारे सीनियर मैनेजमेंट के मेंबर जायरा से मिलने और जांच में मदद के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं.”

रविवार को पूरा देश उस समय चकित रह गया जब सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने एक लाइव विडियो शेयर करते हुए बताया की उसकी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ शख़्स उसके साथ छेड़खानी कर रहा है.

जायरा ने विडियो में रोते हुए बताया,  जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए ज़ायरा को हर तरह की मदद का भरोसा दिया है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?