Sunday, September 26, 2021

 

 

 

URI को लेकर बीएसएफ ने यामी गौतम को किया सम्मानित

- Advertisement -
सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अभिनेत्री यामी गौतम की प्रस्तुति के लिए उन्हें अमृतसर में एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। यामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने अमृतसर गई थीं। उन्होंने कहा, “बीएसएफ सबसे पहली पंक्ति है, जो दुश्मनों से हमारे देश की रक्षा करता है। मुझे इन्होंने सम्मान दिया, मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। जिन लोगों ने देश के लिए काम किया है, हमने उनसे भी मुलाकात की। उन्होंने भी हमारे काम की सराहना की।”
अभिनेत्री ने कहा, “फिल्म के कलाकारों ने विशेष रूप से हमारे देश की सेवा करने वाले जवानों से मुलाकात की, जिन्होंने हम पर बहुत प्रशंसा और प्यार बरसाया है। वे सशस्त्र बल के उन लोगों से मिलकर बहुत खुश हुए हैं, जो हमारे समाज अविश्वसनीय भूमिका निभाते हैं।” बता दें कि इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने भी फिल्म की कास्ट से मुलाक़ात की थी।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तीसरे हफ्ते की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं। फिल्म ने तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.40 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़ और रविवार को 9.20 करोड़, सोमवार 3.40 करोड़ और मंगलवार को 3.32 करोड़ की कमाई की। मंगलवार को मणिकर्णिका की कमाई (4.75 करोड़) कुछ ही ज्यादा है। उरी भारतीय बाजार में अब तक कुल 164.10 करोड़ रुपये कमा चुकी है। फिल्‍म की शानदार कमाई को देखते हुए उम्‍मीद की जा रही है कि फिल्‍म जल्‍द 200 करोड़ की कमाई का नया र‍िकॉर्ड बना सकती है।
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles