zeenat aman

बॉलीवुड एक्ट्रैस जीनत अमान की लव लाइफ हमेशा विवादों से घिरी रही है उनका कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ नाम जुड़ा और ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया और मायूसी ही हाथ लगी. लेकिन इस बार उन्होंने अपने से 30 साल छोटे पति के खिलाफ बलात्कार का आरोप सनसनी फैला दी है.

बता दें कि जीनत अमान ने सरफ़राज़ उर्फ़ अनूप से शादी की है. दोनों की निकाह करवाने वाले मौलाना हाफ़िज़ कारी अय्यूब ने बताया कि निकाह उन्होंने ही पढ़ाया था. जब पूछा लड़का और लड़की कौन थे तो कारी ने फ़ौरन जवाब दिया बेमेल की शादी वो कैसे भूल सकते हैं, जिसमें लड़का 33 साल का और दुल्हन 59 साल की। और तो और अदकारा ज़ीनत अमान को कौन नहीं जानता.

PunjabKesari

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अब इस मामले में क्राइम ब्रांच की जांच में खुद अभिनेत्री ने ये माना है कि उन्हें जुआ खेलने की बुरी लत थी और वो गोवा के कसीनों में करोड़ों रूपए हार चुकी है. जिसके चलते ये विवाद हुआ.

वहीँ सरफराज का कहना है कि धोखाधड़ी से ठगे गए रुपयों से महाराष्ट्र के रैगड में बंगला बनवाया है. उसने पूछताछ में खुलासा किया है कि दोनों साथ में अय्याशी करते थे. दोनों अय्याशी के लिए ही कई बार गोवा के अलग अलग कसीनो गए. वो पूरी पूरी रात जुआ खेलते थे. खुद ज़ीनत अमान उसे जाने के लिए उकसाती थी.

सरफ़राज़ ने आगे बताया कि उनकी और ज़ीनत कि पहली मुलाकात 2011 में बॉलीवुड के शो के दौरान हुई थी. दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई दोनों दूसरे से शादी करने का भी वादा कर लिया था और फिर शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये.

Loading...