अभिनेता इमरान हाशमी का कहना है कि बॉलीवुड में इतने वर्षों के बाद भी वह एक नई फिल्म शुरू करने से पहले बहुत आशंकित रहते हैं।

उन्होने कहा, “प्रत्येक फिल्म के साथ मुझे उम्मीद है कि मैं अपने किरदार को अच्छी तरह से मैच और चित्रित कर सकता हूं। हर नया पात्र जिसमे आपको लगता है कि आपको फिर से सीखना होगा। मैं अभी भी शूटिंग के पहले दिन से घबरा जाता हूं। जब आप शूटिंग करना जारी रखते हैं तो चीजें आसान हो जाती हैं।”

अभिनेता कहते हैं कि फिल्म के साथ आने की उनकी प्रक्रिया पिछले कुछ वर्षों से समान है। “यदि आपके पास एक दिलचस्प कहानी है, तो मैं इसके लिए तैयार हूं। मेरी पहली फिल्म के बाद से वही बना हुआ है।

अन्य चीजों के बारे में बात करते हुए, जो उन्हें एक फिल्म में शामिल होने में मदद करती हैं, वे कहते हैं: “यह एक ही प्रक्रिया है शब्द से जाना – कहानियों को सुनना, उनका आनंद लेना, कुछ लोगों के साथ काम करना चाहते हैं।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या पैसा एक महत्वपूर्ण मापदंड है, तो उन्होने कहा, : “सिर्फ पैसा फिल्म करने के लिए एकमात्र मानदंड नहीं है, यह एक उप-उत्पाद है। यह मेरा पहला प्यार नहीं है, यह फिल्म निर्माण की प्रक्रिया है। लेकिन व्यावसायिक पहलू हैं। मैं मुफ्त में फिल्में नहीं करता। “

हाशमी एक वर्ष तक व्यस्त है। उन्हें हाल ही में फिल्म ‘मुंबई सागा’ में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। वह ‘टाइगर 3’ में भी दिखाई देंगे।