var

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग और डांस से इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना रखी है. इन दिनों वे ‘कलंक’ फिल्म की शूटिंग में बिजी है. हालांकि उन्होंने रमजान का पहला रोजा भी रखा है.

वरुण ने इस बात को खुद बताया है. दरअसल उन्होंने अपने जिम ट्रेनर के साथ रोज़ा रखा है. इस दौरान उन्होंने एक स्पेशल वर्कआउट भी किया. जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए वरुण धवन ने कहा, ‘अस्सलाम वालेकुम… जैसे कि आप सबको पता है कि रमजान शुरू हो गया है. यह बेहद पवित्र त्यौहार है. मेरे जितने भी मुस्लिम भाई और बहन हैं उन सबने रोजा रखना शुरू कर दिया है. इसलिए आज मैंने भी रोजा रखा है और जिम में बॉडी इंस्ट्रक्टर ने भी रोजा रखा है. लेकिन उनके लिए आज एक स्पेशल वर्कआउट सेट कर रहा हूं.’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वरुण धवन ने 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था. वरुण अपनी अगली फिल्म में डेब्यू को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही है और इसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

Loading...