Tuesday, December 7, 2021

चाहतीं हूँ तैमूर दादा की तरह महान क्रिकेटर बने: करीना कपूर

- Advertisement -

रॉयल बेबी तैमूर अली खान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि तैमूर भी बॉलीवुड में कदम रखेंगे तब और अपने फैमिली मेंबर्स की तरह ही इंडस्ट्री में खूब नाम कमाएंगे. लेकिन करीना ने तैमूर के लिए कुछ और सोच रखा है. करीना की इच्छा है कि तैमूर क्रिकेटर बने.

हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान करीना कपूर से पूछा गया कि वह तैमूर के लिए कौन सा करियर चुनना चाहती हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं तैमूर का करियर नहीं चुनुंगी. इसका फैसला वह खुद करेंगे.’

 करीना कपूर, तैमूर को ड्रेसज भी काफी सोच-समझकर पहनाती हैं. तैमूर  की हर ड्रेस उनके जैसी ही खास होती है. अपने बेटे के ड्रेसिंग स्टाइल पर क्या करीना इतनी मेहनत इसलिए करती हैं क्योंकि वह हमेशा लाइमलाइट में रहता है और फोटोग्राफर्स का पसंदीदा है. इसे लेकर करीना का कहना है कि नहीं, वो ऐसा इसलिए नहीं करतीं कि लोग उनके बेटे की तस्वीरें क्लिक करें. करीना कहती हैं कि दरअसल, फैशन इस बात पर निर्भर करता है कि आप जो पहनते हैं उसमें कंफर्टेबल हैं या नहीं. तैमूर जिसमें कंफर्टेबल रहता है, वही पहनता है.

हालांकि करीना ने ये भी कहा कि मैं कभी इस बात का प्रेशर नहीं बनाऊंगी कि उसे क्रिकेटर ही बनना है. लेकिन हां मैं चाहती हूं कि वो क्रिकेटर बने.’ बता दें कि तैमूर के दादा मंसूर अली खान पटौदी भी एक पॉपुलर क्रिकेटर थे.

इसके अलावा तैमूर अली खान को मिलने वाली मीडिया कवरेज और उनकी बढ़ती ‘स्टारडम’ को देखते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान ने फैसला किया है वे तैमूर अली खान को भारत से बाहर भेज देंगे.

 करीना ने कहा कि तैमूर पर बहुत ज्यादा दबाव है और ये बात एक मां के रूप में उन्हें डराती है. करीना ने कहा, 'इतनी कम उम्र में तैमूर को इतनी ज्यादा मीडिया अटेंशन मिल रही है कि कभी-कभी वह बहुत ज्यादा डर जाती हैं.' करीना चाहती हैं कि वो सामान्य बच्चे की तरह बड़ा हो पर ऐसा नहीं हो पाता.

सैफ अली खान ने बताया, ‘हम तैमूर के लिए नॉर्मल जिंदगी चाहते हैं. इसलिए हमने फैसला किया है कि ग्लैमर की चकाचौंध से उन्हें दूर रखने के लिए उनका दाखिला इंग्लैंड के बोर्डिंग स्कूल में कराएंगे.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles