sridevi 1

sridevi 1

अपनी चुलबुली अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली और अपनी अदाकारा से सबके दिल को जीतने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो गया है. आपको बता दें कि, श्रीदेवी दुबई में थीं जहां उनकी हृदय-गति रुक जाने यानी कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका अचानक निधन हो गया. श्रीदेवी की उम्र 55 साल थी. उन्हें हिंदी फिल्मों की पहली फीमेल सुपरस्टार भी कहा जाता है. साल 2013 में उन्हें पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था.


इंडियनएक्सप्रेस ऑनलाइन के मुताबिक, श्रीदेवी के पति बॉनी कपूर ने उनके निधन की पुष्टि की. आपको बता दें कि यह घटना रात 11-11.30 बजे के बीच हुई है. बॉनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने बताया कि वह भी दुबई में ही थे और थोड़ी देर पहले भारत लौटे ही थे कि यह खबर आ गई. अब वह फिर से दुबई जा रहे हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आपको बता दें कि, श्रीदेवी दुबई में अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह के शादी समारोह में शिरकत करने गई थीं. उनके निधन की खबर सुनकर लोग बॉलिवुड में शोक भी लहर है . बॉलीवुड सितारों ने उनके निधन की खबर सुनकर शोक प्रकट किया है. अमिताभ बच्चन ने इशारों-इशारों में श्रीदेवी के निधन की बात बता दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘न जाने क्यूों, एक अजीब सी घबराहट हो रही है.’ इसी के साथ कई सितारों ने ट्वीट कर दुःख ज़ाहिर किया.

Loading...