कश्मीर मुद्दे को लेकर बोलने पर किया ट्रोल तो सोनम कपूर ने अब दिया कुछ ऐसा जवाब

6:20 pm Published by:-Hindi News

अपनी बेबाक राय रखने को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली सोनम कपूर एक बार फिर से ट्रोल के निशाने पर हैं। हालांकि इस बार भी सोनम ने ट्रोलर्स को अपने ही अंदाज में जवाब भी दिया है।

दरअसल, सोनम कपूर ने हाल ही में बीबीसी को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने खुद को आधी सिंधि और आधी पेशावरी वंश का बताया था और साथ ही कहा था कि इस समय चुप रहना ही सही है।

सोनम कपूर से जब जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने और दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटे जाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘इस समय जो हालात हैं, इनको देखकर दिल टूट गया है और मैं बहुत ज्यादा देशभक्त हूं। तो अभी मेरे लिए शांत रहना ही सही होगा और इसको जाने देना ही सही होगा, क्योंकि ये समय भी गुजर जाएगा।’

उन्होने ये भी कहा था, ‘मैं आधी सिंधि और आधी पेशावरी हूं, तो अपनी संस्कृति के कई हिस्से होते देखना, जिसको मैंने अभी तक ठीक से जाना भी नहीं, मेरा दिल टूट गया है।’ हालांकि, इसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे और लोग उन्हें मंदबुद्धि आदि कह रहे थे। अब सोनम ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘दोस्तों शांत हो जाओ…किसी की बातों को घुमाना, उस गलत समझना यही दिखाता है कि आप कितने गलत हैं। आप वहीं सोचते हैं जो आप सोचना चाहते हैं। लेकिन इससे उस व्यक्ति पर फर्क नहीं पड़ता है, बल्कि आप पर पड़ता है। इसलिए आत्म चिंतन करें और देखें कि आप कौन हैं और उम्मीद है कि आपको नौकरी मिलेगी’

Loading...