Thursday, December 9, 2021

3000 करोड़ के मालिक आनंद आहूजा से शादी करने जा रही सोनम कपूर

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके मंगेतर आनंद आहूजा की शादी की तारीख का ऐलान हो गया. आगामी 8 मई को दोनों बई में सात फेरे लेंगे.

दोनों परिवारों ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा , ”कपूर और आहूजा परिवार को सोनम एवं आनंद की शादी से जुड़ी घोषणा कर काफी खुशी हो रही है. शादी आठ मई को मुंबई में होगी.”

बयान में कहा गया, ”चूंकि यह एक निजी मामला है , हम आपसे परिवार की निजता की जरूरत का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं. अपने जीवन के इस खास लम्हे का जश्न मनाते हुए हम आपके आशीर्वाद एवं प्यार के लिए आप सब का आभार जताना चाहते हैं.”

Image result for sonam kapoor

आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर बिजमेन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं.  वो क्लोथिंग कंपनी ‘भाने’ के सीईओ एंड फाउंडर है. इसके अलावा आनंद आहूजा स्नीकर बुटिक वेजनॉनवेज के भी मालिक हैं. आनंद ने अमेरिकन एंबेसी स्कूल से पढ़ाई पूरी की है.

इसके बाद  Wharton School of the University से पोस्ट-ग्रेजुएशन किया.  पढ़ाई पूरी करने के बाद अमेरिका में ही अमेजन डॉट कॉम में इंटर्नशिप की. इसके बाद आनंद अपना फैमिली बिजनेस ‘शाही एक्सपोर्ट’ संभालने के लिए भारत आ गए. ये कंपनी आनंद के पिता हरीश आहूजा ने स्थापित की थी.

आनंद ‘शाही एक्सपोर्ट्स’ के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. इस कंपनी का सालाना टर्नओवर करीब 3000 करोड़ रुपए है. साल 2014 में सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी. एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज कर दिया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles