Sunday, December 5, 2021

जानवरों से भी बदतर है हम भारतीय: बॉलीवुड सिंगर

- Advertisement -

अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनानेवाली गायिका मोनाली ठाकुर अपने एक बयान में ऐसी कड़वी बात कह दी है कि ये कई लोगों को हजम नहीं होने वाली. दरअसल, उन्होंने भारतीयों को जानवरों से भी बदतर बता दिया.

विदेशों में भारत की छवि पर बात करते हुए मोनाली ठाकुर ने कहा दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक नहीं मानते. उन्होंने कहा, हमारे यहां के लोग जानवरों से भी बदतर हैं.

बीबीसी हिंदी को दिये अपने इंटरव्यू में कहा,’ मैं ट्रैवल करती हूं. शर्मिंदगी महसूस होती है. दूसरे देश के लोग भारत को रहने लायक जगह नहीं मानते हैं. इससे दुख होता है. हमारा देश इतना खूबसूरत है, यहां इतनी सभ्‍यताएं हैं. हम इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. हम अपने देश और विरासत का अपमान कर रहे हैं. कहने को हम सब एडवांस हो रहे हैं, लेकिन कहां हो रहे हैं. जंगलीपन जानवरों का नेचर होता है, लेकिन हम तो जानवरों से भी बदतर हैं.’

‘मोह मोह के धागे’ के नेशनल अवॉर्ड पा चुकीं मोनाली रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ में जज पैनल में नजर आती थीं. अभी हाल ही में इस शो का दूसरा सीजन खत्म हुआ है. इस सीजन में हेमंत बृजवासी विनर रहे थे. इस शो में मोनाली के साथ सिंगर और कंपोजर शंकर और पंजाबी सेंसेशन दिलजीत दोसांझ नजर आते हैं.

सिंगिग की दुनिया में नाम बना चुकीं मोनाली एक्टिंग में भी हाथ आजमा चुकी हैं. मोनाली साल 2014 में आई फिल्म लक्ष्मी में नजर आई थीं. इस फिल्म को नागेश कुक्नूर ने डायरेक्ट किया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles