Wednesday, December 1, 2021

कठुआ केस पर बोलीं शिल्पा – ‘मैं राजनेता नहीं लेकिन शर्मिदा महसूस कर रही है’

- Advertisement -

जम्मू के कठुआ जिले के रासना गाँव में 8 साल की बच्ची के साथ मंदिर में की गई दरिंदगी को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा कि वह भले ही राजनेता नहीं हो लेकिन वे खुद शर्मिंदगी महसूस कर रही है.

एक उत्पाद के लॉन्च के दौरान यहां बुधवार को शिल्पा ने कहा, “मैं राजनेता नहीं हूं… लेकिन यह अच्छी स्थिति नहीं है. एक मां के तौर पर, मैं कह सकती हूं कि इस घटना के बाद हर बेटी वाली मां बेहद असुरक्षित महसूस कर रही होगी और उसके मन में काफी डर होगा.”

उन्होंने कहा, “हम लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं और दुष्कर्म के मामले में सख्त सख्त कानून बनाए जाने चाहिए.” अभिनेत्री ने कहा, “एक मां और करदाता नागरिक के रूप में मुझे भारतीय होने पर बहुत गर्व है, हालांकि जब इस तरह की घटनाओं होती हैं तो मैं बहुत शर्मिदा महसूस करती हूं.”

girl rape in kathua 620x400

उन्होंने कहा, “जरूर कुछ समाधान निकलना चाहिए और मुझे भरोसा है कि सरकार इस संबंध में काम कर रही है.” शिल्पा ने बेबी स्टोर ममाअर्थ में काफी निवेश किया है, जो मां और बच्चे की देखभाल के लिए नैचुरल उत्पाद बनाता है. उन्होंने कहा कि उन्हें ममाअर्थ के साथ जुड़ने पर गर्व है, इसके उत्पाद टॉक्सिन फ्री हैं.

बता दें कि इससे पहले इस मामले में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ऐसी टिप्पणी की थी. अपनी आने वाली फ‍िल्‍म ‘102 नॉट आउट’ के एक गाने के लॉन्‍च के मौके पर उन्होंने कहा कि इस बारे में बात करने में भी उन्हें घिन आती है. बता दें कि ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के ब्रांड एंबेसडर है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles