Monday, November 29, 2021

मनोरंजन और राजनीति की दुनिया सेक्स के बदले में देती है फायदा: शत्रुघ्‍न सिन्‍हा

- Advertisement -

अपने बेबाक बयानों के लिए प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मनोरंजन और राजनीति की दुनिया में सेक्सुअल फेवर के बदले ही लाभ मिलता है.

कोरियोग्राफर सरोज खान और वरिष्ट कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी के बयान पर उन्होंने कहा कि न सरोज खान और न ही रेणुका चौधरी गलत हैं. यह बहुत पुराना तरीका है, आप हमें खुश करो, हम आपको खुश करेंगे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि यह घटनाएं बहुत पुराने समय से हो रहीं हैं, इसमें परेशान होने की क्या बात है. उन्होंने कहा, सरोज खान की वजह से रेखा, माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रियां करियर की बुलंदी पर चढ़ पाईं. सरोज खान एक लीजेंड हैं. वह हमेशा दिल से बोलती हैं. अगर वह कहतीं हैं कि बॉलीवुड में लड़कियों को सेक्स के लिए राजी किया जाता है तो इसका मतलब है कि इन सब चीजों को लेकर वह जागरूक होंगी.

कास्टिंग काउच पर सरोज खान का विवादित बयान

सिन्हा ने कहा, मैं सरोज और रेणुका दोनों से पूरी तरह सहमत हूं. फिल्म में रोल पाने के लिए लड़कियों को किस तरह के समझौते करने पड़ते हैं, मैं जानता हूं. शायद सरोज भी इस दर्द से गुजर चुकी हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राजनीति में कास्टिंग काउच को क्या कहेंगे, मैं नहीं जानता, मेरे ख्याल से इसे कॉस्टिंग वोट काउच कहना चाहिए.

बता दें कि सरोज खान ने अपने बयान में कहा था कि ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है. फिल्म इंडस्ट्री में अगर रेप या कास्टिंग काउच होता है तो रोटी भी मिलती है. जिसके साथ गलत हुआ है उसे छोड़ नहीं दिया जाता, बल्कि उसे काम भी दिया जाता है. उन्होंने कहा था, ये सब लड़की के ऊपर है कि तुम क्या करना चाहती हो. तुम उसके हाथ में नहीं आना चाहती हो तो तुम नहीं आओगी…

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles