salman khan afp 650x400 41522918544

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को 1998 में दो काले हिरणों के शिकार के मामले में गुरुवार को 5 साल जेल और 10 हजार जुर्माने की सजा सुनाई गई है. साथ ही अन्य आरोपी सैफ अली खान, तब्बू, सोनम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया गया है.

सजा का ऐलान होते ही उन्हें जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया. जिसके बाद उनकी रात जोधपुर सेंट्रल जेल में गुजरी. आज भी जमानत न मिलने की वजह से उन्हें जेल में रहना पड़ सकता है. उनकी जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है.

इसी बीच जेल प्रशासन ने बताया कि सलमान ने 48 घंटे से खाना नहीं खाया है और कैदियों वाली ड्रेस पहनी है. बावजूद सलमान ने अपनी कसरत नहीं छोड़ी है. इस दौरान उन्होंने एक ग्लास दूध और ब्रेड खाया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जेल अधीक्षक विक्रम सिंह ने बताया कि सलमान खान ने शुक्रवार सुबह का नास्ता करने से इनकार कर दिया और पूछा कि क्या उन्हें जेल की कैंटीन से कुछ खरीदने की इजाजत है.। उन्होंने एक ग्लास दूध और ब्रेड मांगा, जिसे मुहैया करा दिया गया.

जेल के एक अधिकारी ने बताया कि सलमान ने शुक्रवार शाम करीब तीन घंटा कसरत की. उन्होंने क्रंचेस, पुश-अप्स, स्किपिंग, जंपिंग और अन्य अभ्यास किए. प्रीति जिंटा और दोनों बहने अलविरा और अर्पिता से मुलाकात के बाद सलमान ने 3:30 बजे कसरत शुरू की जो 6:30 बजे तक चली.