जम्‍मू-कश्‍मीर के कठुआ में आठ साल की बच्‍ची के साथ मंदिर में बलात्कार और सामूहिक हत्या के मामले में बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसे मामलों के खिलाफ खड़े होने की जरुरत है.

अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर से देश में नाबालिगों के साथ यौन हिंसा जैसे मामलों को लेकर सवाल किए गया तो उन्होंने कहा, ‘बच्चों के साथ जो हो रहा है, वह गलत है. मुझे लगता है कि हमें ऐसे मामलों के खिलाफ खड़े होना चाहिए और आवाज उठानी चाहिए.’

उन्होंने कहा, आपने सही सवाल किया है. यह सच है कि बच्चों के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह नहीं होना चाहिए, हम सबको कुछ भी कर के हर तरह से इसे रोकना ही चाहिए। जहां भी कुछ भी हो रहा है. हर हाल में इसे रोका जाना चाहिए.

asifa pro

बता दें कि इस मामले में न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड स्टार ने भी अपनी टिप्पणी दी. कुछ दिन पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा वॉटसन ने पीड़िता का केस लड़ रही वकील दीपिका सिंह रजावत के पक्ष में बयान दिया था.

एमा वॉटसन ने ट्विटर पर दीपिका सिंह की फोटो शेयर करते हुए उन्हें शक्तिशाली बताया था. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें