slm

बॉलीवुड में सलमान खान को ‘बेस्ट लॉन्चपैड’ के रूप में जाना जाता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के जरिए नए चेहरों को लांच करते है. एक बार फिर से वह ऐसा ही करने जा रहे है.

सलमान अपनी फिल्म दबंग-3 से महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर को डेब्यू करा रहे है. दबंग में रज्जो के पिता के रोल में आए संजय की बेटी के रोल के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

इससे पहले खबर थी कि इस फिल्म में मौनी रॉय एक कैमियो करने वाली हैं. लेकिन खबरें वायरल होने के बाद मौनी ने बताया कि दबंग-3 में उनका कोई रोल नहीं है. कहा जा रहा था कि मौनी फिल्म में चुलबुल पांडेय के पहले लव इंटरेस्ट के रोल में नजर आएंगी.

दबंग-3 से एक नई हीरोइन लॉन्च करने वाले हैं सलमान

कहा जा रहा है कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग मई से शुरू हो सकती है ज‍िसका डायरेक्‍शन प्रभुदेवा करेंगे. सलमान और महेश मांजरेकर एकसाथ ‘वांटेड’, ‘दबंग’, ‘रेडी’, ‘बॉडीगार्ड’, ‘जय हो’ जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुके हैं.

फिल्म के बारें में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया, भाईजान की फिल्म ‘दबंग-3’ एकदम मसालेदार और एंटरटेनर होगी. जिसमें दर्शकों को तालियां बजाने का पूरा मौका मिलेगा. सोनाक्षी ने आगे बताया, ‘दबंग 3 बहुत ही जल्द शुरू होने वाली है. प्रभु सर इस फिल्म का डायरेक्शन करेंगे.’


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें