Sunday, December 5, 2021

जोधपुर जेल से सामने आया सलमान खान का पहला वीडियो

- Advertisement -

जोधपुर: बीस साल पुराने काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गई है.  इसके साथ ही उन पर 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है. हालांकि जोधपुर कोर्ट ने सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को संदेह के लाभ पर बरी कर दिया है.

फिलहाल सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में है. दरअसल उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है. ऐसे में अब जेल से सलमान खान का वीडियो सामने आया है.  काले रंग की शर्ट और डार्क ब्लू जींस पहले सलमान खान बैरक के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे है.

सलमान को सजा दिलाने में ये सबूत रहे अहम

1. अक्टूबर 1998 में हुई इस घटना का सबसे पड़ा सबूत है वह जगह जहां पर मृत हिरण मिला था वहां से सलमान खान अपनी जिप्सी में भागे थे. सरकारी वकील भवानी सिंह भाटी का कहना है कि उस रात सभी कलाकार जिप्सी कार में थे, सलमान खान गाड़ी चला रहे थे. हिरणों का झुंड देखने पर उन्होंने गोली चलाई और उनमें से दो हिरण मार दिए थे.

https://instagram.com/p/BhMBwm4DW1X/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_profile_upsell_test

2. इस कड़ी में फॉरेंसिक सबूत सबसे अहम है. हिरण के दूसरे पोस्टमॉर्टम में शरीर पर छेद मिले (संभावित रूप से गोलियों के निशान मिले).

3. इस केस में सलमान के खिलाफ प्रत्यक्षदर्शी गवाह बिश्नोई हैं जो गोली चलने की आवाज सुनने के बाद घर से दौड़कर बाहर निकले. इनमें से दो लोगों ने बाइक से सलमान खान का पीछा भी किया.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles